बिहार के प्रसिद्ध गायक छैला बिहारी के छोटे भाई को दी जान से मारने की धमकी

खगड़िया /गोगरी :- ( 08 फरवरी ) बिहार के प्रसिद्ध लोकगायक सुनील छैला बिहारी के छोटे भाई सुशील बिहारी को जमीन में जिन्दा दफन कर देने की धमकी मिली है । मिली जानकारी के अनुसार गोगरी थानाक्षेत्र के पौरा के वर्तमान मुखिया संजू देवी के पति अशोक यादव ने गोगरी प्रखंड के प्रांगण में अभद्र व्यवहार कर गाली -गलौज के साथ-साथ एक सप्ताह के भीतर जमीन में जिन्दा दफन कर देने की धमकी दी ।

बताया जा रहा है कि सुशील बिहारी अपने ग्राम पौरा मे मनरेगा के तहत बन रहे सड़क के निर्माण में गडबडी पर पर एक आवेदन मनरेगा कार्यक्रम पदाधिकारी को शिकायत किया था । जिसमें आरोप में सड़क कार्य में लगाए जा रहे ईटों की गुणवत्ता पर निम्नस्तरीय की जानकारी दी गई थी ।जबकि विभाग के द्वारा जांच में गडबडी की बात सामने आई ।

बुधवार को सुशील बिहारी इसी सिलसिले मे गोगरी प्रखंड में मनरेगा  कार्यक्रम पदाधिकारी के पास आए हुए थे । वहीं पर पहले से मौजूद पौरा के वर्तमान मुखिया संजू देवी के पति अशोक यादव ने सुशील बिहारी को बुलाकर उनके साथ बदसलूकी करते हुए मारपीट पर उतारू तक हो गए । और धमकी देते हुए कहा कि मै तुम्हें एक सप्ताह के भीतर जमीन के भीतर दफन कर दूँगा ।

सुशील बिहारी ने पौरा के मुखिया संजू देवी के पति अशोक यादव पर गोगरी थाना मे प्राथमिकी दर्ज कराया ।
वहीं गोगरी के थानाध्यक्ष विनोद कुमार सिंह ने कहा कि सुशील बिहारी के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की गई है और मामले की जांच कर दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी ।

No comments

Powered by Blogger.