आपत्तिजनक स्थिति में था दोस्त की बहन के साथ युवक , फिर हुआ खुनी खेल

हिमांशु सिंह/मुजफ्फरपुर/कटिहार: चार दिन पूर्व भेरियारहिका के 25 वर्षीय सोनू की निर्मम हत्या का मामला पुलिस ने सुलझा लिया है। हालांकि इस मामले में अभी अभियुक्तों की गिरफ्तारी नहीं हुई है, लेकिन पुलिस सोनू हत्याकांड से जुड़े लोगों की तेजी से तलाश कर रही है। मुफ्फसिल थाना पुलिस के अनुसार सोनू का प्रेम प्रसंग उसके ही दोस्त संजय सहनी की बहन से चल रहा था। सोनू दोस्त की बहन के साथ था आपत्तिजनक स्थिति में...

पुलिस का कहना है कि बुधवार को संजय सहनी ने सोनू को अपनी बहन के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था, जिसे देखकर वह अपना आपा खो दिया था और कमरे में ही सोनू की हत्या कर शव को वहां से गायब करते हुए उस खेत में फेंक दिया, जिसकी बरामदगी दूसरे दिन मुफ्फसिल पुलिस ने की। पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ करने और संजय सहनी के घर में छानबीन के बाद इसका खुलासा किया।

आरोपी के घर से मिले खून के धब्बे
पुलिस ने संजय सहनी के घर से खून के धब्बे और कई खून वाले कपड़े भी बरामद किये है। सबसे बड़ी बात तो यह है कि संजय सहनी पुलिस की गतिविधि को देखते हुए अपने मां-बाप के साथ फरार हो गया। हालांकि उसकी बहन घर में थी पुलिस ने जब उससे पूछताछ की तो उसने इस प्रकार की बात से साफ इनकार कर दिया। वहीं पूरे मामले में पुलिस हर एक बिंदु पर नजर बनाई हुई है।

पुलिस को जांच में नहीं की मदद
संजय सहनी सोनू के घर वालों ने पुलिस वालों को पिछले तीन दिनों से जांच में मदद नहीं की। लेकिन पुलिस ने जब अन्य स्रोतों से जानकारी इकट्टी की तो संजय सहनी ही मुख्य आरोपी और हत्यारा निकला। मुफ्फसिल पुलिस तेजी से संजय सहनी और उसके परिवार वालों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी कर रही है, जबकि संजय सहनी की बहन से पुलिस लंबी पूछताछ कर रही है। संजय सहनी पेशे से टेंपू चालक है। उसके पिता जय नारायण सहनी राजमिस्त्री है। सोनू और संजय सहनी काफी पुराने दोस्त है। पुलिस ने दावा किया है कि सोनू हत्याकांड मामले का पटाक्षेप हो गया है। केवल अभियुक्त की गिरफ्तारी बाकी है।

No comments

Powered by Blogger.